Fateh Movie Teaser : सोनू सूद का धमाकेदार एक्शन अवतार फिल्म ‘फतेह’ का धमाकेदार टीजर रिलीज

Suryadeep - Content Writer
5 Min Read
2024 Fateh Movie Teaser

2024 Fateh Movie Teaser : सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर फिल्म Fateh (2024) का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर में सोनू सूद का खूनी अवतार देखने को मिल रहा है। जानिए कैसा है फतेह का टीजर?

सोनू सूद हिंदी सिनेमा के उन अभिनेताओं में से एक हैं जो अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म फतेह काफी समय से चर्चा में है। फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसमें सोनू सूद का खूनी अवतार देखने को मिल रहा है।

2024 Fateh Movie – Sonu Sood

2024 Fateh Movie – Sonu Sood

सोनू सूद स्टारर फिल्म Fateh 2024 की एक आगामी हिंदी एक्शन फिल्म है। सोनू सूद एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं जो 50 हत्याओं का आरोपी है और उसे अपनी जान बचाने के लिए संघर्ष करना पड़ता है। फिल्म अभिनन्दन गुप्ता द्वारा निर्देशित और विपुल अमृतलाल शाह, अभिनन्दन गुप्ता और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित है। फिल्म में सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडिस मुख्य भूमिका में हैं।

2024 Fateh Teaser

फतेह का टीजर 16 मार्च 2024 को रिलीज हुआ था। टीजर 1 मिनट 41 सेकंड का है जिसमें सोनू सूद एक हिंसक रूप में नजर आ रहे हैं। वे बंदूकों से अंधाधुंध गोलीबारी करते हुए दुश्मनों का सफाया करते दिख रहे हैं। फिल्म में सोनू सूद पर 50 हत्याओं का आरोप है। दूसरी ओर, जैकलीन फर्नांडिस डरी और सहमी हुई सी दिख रही हैं।टीजर काफी शानदार है और इसके देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है।

टीजर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। दर्शकों ने सोनू सूद के एक्शन अवतार की तारीफ की है। कुछ दर्शकों का कहना है कि फिल्म ‘एनिमल’ की तरह ही हिंसक हो सकती है।

2024 Fateh Movie Release Date

फिल्म Fateh 2024 में रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट अभी घोषित नहीं की गई है।

2024 Fateh Movie Budget

फिल्म Fateh 2024 का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये है।

2024 Fateh Movie Cast

फिल्म Fateh 2024 में कई लोकप्रिय कलाकार शामिल हैं, जिनके नाम इस प्रकार हैं:

  • सोनू सूद (Sonu Sood)
  • जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez)
  • शिव ज्योति राजपूत (Shiv Jyoti Rajput)

इसके अलावा भी फिल्म में कई अन्य कलाकार अहम भूमिकाओं में नजर आ सकते हैं, लेकिन अभी तक आधिकारिक रूप से उनके नाम सामने नहीं आए हैं।

2024 Fateh Movie Director

फिल्म Fateh 2024 का निर्देशन सोनू सूद ने ही किया है। 

2024 Fateh Movie Producer

फिल्म Fateh 2024 की निर्माता सोनाली सूद हैं। वह जानी-मानी अभिनेता सोनू सूद की बहन हैं और उन्होंने शक्ति सागर प्रोडक्शन्स (Shakti Sagar Productions) के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया है। फिल्म के सह-निर्माता के रूप में जी स्टूडियो (Zee Studios) का भी नाम शामिल है।

2024 Fateh Movie Story

फिल्म की कहानी अभी पूरी तरह से सामने नहीं आई है, लेकिन टीजर से पता चलता है कि यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। सोनू सूद एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं जो 50 हत्याओं का आरोपी है और उसे अपनी जान बचाने के लिए संघर्ष करना पड़ता है।

निष्कर्ष:

फतेह का टीजर काफी शानदार है। इसके देखने के बाद फैंस की एक्साइमेंट काफी बढ़ गई है। यह फिल्म एनिमल की तरह हिंसक कंटेंट वाली हो सकती है। सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडिस का अभिनय दमदार लग रहा है।

तो दोस्तों, यह थी Fateh Movie 2024 से संबंधित जानकारी। अगर आपको यह जानकारी पसंद आई हो, तो कृपया इसे अपने दोस्तों और परिवार के साथ शेयर करें। ऐसे ही खबरे पढ़ने के लिए niralatimes। com के साथ जुड़े रहे।

Share This Article
By Suryadeep Content Writer
Follow:
सूर्यदीप एक उत्साही फिल्म प्रेमी हैं जो मनोरंजन फिल्म जगत की सभी नवीनतम खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। वह Nirala Times पर एक लोकप्रिय लेखक और ब्लॉगर हैं, जहां वह बॉलीवुड, हॉलीवुड और अन्य अंतरराष्ट्रीय फिल्म उद्योगों से संबंधित समाचारों पर रिपोर्ट करते हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version